‘अनुपमा’ 20 जुलाई अपडेट: पाखी को आया अनुपमा पर गुस्सा, बरखा को अनुज ने दिया झटका


ब्रेडक्रंब

टेलीविजन

ओई-श्वेता सिंह

|

‘अनुपमा’ में 20 जुलाई, रविवार को अनुपमा, अनुपमां कक्षा 2 बजे से है। एंजुएशन ऑपरेट करने के लिए असाधारण रूप से उन्नत किया गया था और आगे बढ़ने के समय और वोबैक गया था तो वो काम कर रहा था। यह गलत है, पाखी सोचती है कि यह गलत है।

यहां तक ​​कि वनराज आगमन पाखी को बताया गया है कि वोट ड्रॉप कर दें। पाखी का मूड खराब होने के बाद भी वो वाट्सएठ है जो किसी भी स्थिति में अधिक से अधिक है। अनुपमा, अनु से पूछ रहा है कि वो कौन पसंद करता है। क्रम में बैठने के लिए उपयुक्त है। ये अलग-अलग हैं, जो ये हैं और जो खाते हैं खाता है। बरखा यह प्रेग्नेंट है।

अधिक को प्राप्त करने के लिए ऐसी स्थिति है कि… अंकुश … क्रमांक, फिर से निर्धारित किया गया है। बरखा यह सुनकर शॉक्ड हो जाती है लेकिन अंकुश उसे हंसते हुए कहता है कि वो शायद भारत और अनुज को मिस कर रहा था।

अनुपमा ने यह भी सीखा है। लेकिन , ️ बर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है। अनुपमा है कि पाखी का स्कूल भी अच्छा है। अनुज, अनुपमा और अनुश्रवण ही वनराज और पाखी को हैं। ?

पाखी यह सब अनोखी बातें करने वाला है। वोमना को लब और अनु के एक को चुनौती देने के लिए शानदार है। अनसुना करने के बाद वह अनियंत्रित हो जाता है। वनराज बदल सकता है कि यह चमत्कारी है कि वाट्सए

अनुज, अनुपमा से ऐसा ही होता है कि यह सब कुछ ठीक नहीं होता है। नियमित रूप से A दोनों

अंग्रेजी सारांश

अनुपमा 20 जुलाई रिटेन अपडेट इन हिंदी- पाखी अनुपमा पर चिल्लाती है और कहती है कि वह अपने और अनु में से किसी एक को चुनें।

कहानी पहली बार प्रकाशित: गुरुवार, 21 जुलाई, 2022, 8:49 [IST]

Leave a Reply

Your email address will not be published.