Aisha Ahmed and Ayush Mehra’s Minus One commences shoot for Season 2


6-एपिसोड श्रृंखला कई चरणों में फैले रिश्तों के लिए एक श्रृखंला है


आयशा अहमद और आयुष मेहरा की माइनस वन ने सीजन 2 की शूटिंग शुरू की

‘माइनस वन’ से अभी भी






लायंसगेट प्ले ओरिजिनल के हिस्से के रूप में माइनस वन अपने सीजन 2 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पहला सीज़न एक ऐसे जोड़े की दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर आया, जो ब्रेक-अप के बाद भी साथ रहते हैं। सीज़न 2 में रिया और वरुण की यात्रा को प्रदर्शित करके इसे एक पायदान ऊपर ले जाने का वादा किया गया है, जो अब अपने रिश्ते को बनाए रखने और जाने देने के बीच संघर्ष में हैं। संबंधित कहानी आपको भावनाओं, प्यार, वयस्कता, चुनौतियों और बहुत कुछ के रोलर-कोस्टर की सवारी के माध्यम से ले जाएगी।

शो के सह-निर्माता, सिद्धांत माथुर ने कहा, “फील्स लाइक होम की सफलता के बाद, हम एक बार फिर लायंसगेट प्ले के साथ साझेदारी करके खुश हैं, ताकि उनके पास मौजूद शानदार सामग्री के गुलदस्ते में माइनस वन सीजन 1 को जोड़ा जा सके। माइनस वन एक बेहद भरोसेमंद और मजेदार शो है जो एक अनोखी दोस्ती को खूबसूरती से कैद करता है, और इसके माध्यम से एक पूर्व के विचार को मानवीय बनाने की कोशिश करता है। हमें यह घोषणा करते हुए भी खुशी हो रही है कि हम एक सीज़न 2 का फिल्मांकन कर रहे हैं, और लायंसगेट प्ले और विशेष रूप से मृणालिनी खन्ना के मार्गदर्शन के साथ, शुभम और मैं कहानी को और अधिक विकसित और बारीक रिलेशनशिप ड्रामा बनाने के लिए इसे ऊपर उठाने में सक्षम हैं, जो इससे निपटेगा वरुण और रिया के किरदारों के जरिए रिश्तों की पेचीदगियां। हम वास्तव में माइनस वन सीजन 2 देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि इसमें बहुत मेहनत और मेहनत लगी है।”

आयशा अहमद के लिए दूसरे सीजन में रिया का खेलना खास है। “माइनस वन मेरे लिए एक विशेष प्रोजेक्ट है। मैंने यादें और रिश्ते बनाए हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगे। हमने एक परिवार के रूप में सीजन 1 की शूटिंग की, और अब सीजन 2 की शूटिंग शुरू हो गई है, और पूरी कास्ट और क्रू के साथ सेट पर वापस आना बहुत अच्छा है। यह सीज़न इस बारे में है कि कैसे रिया और वरुण बहुत अधिक रिश्ते की चुनौतियों, दिल टूटने, प्यार और बहुत कुछ से निपटते हैं। हमारे पास आपके लिए बहुत सारे सरप्राइज हैं, और हम आपके लिए इस श्रृंखला को पहले से कहीं अधिक बड़ा और बेहतर बनाने के लिए दिए गए सभी प्यार को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। रिया बनना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक रहा है, और मुझे उम्मीद है कि लोग भी उसकी यात्रा से उतना ही जुड़ेंगे जितना मेरे पास है।”

वरुण की भूमिका निभा रहे आयुष मेहरा ने अपने विचार साझा किए, “यह मेरे लिए एक बेहद खास प्रोजेक्ट है। माइनस वन लोकप्रिय हो गया क्योंकि इसे बहुत दिल से बनाया गया था और लोगों ने जब शो देखा तो यही देखा। इसकी शूटिंग के दौरान हमारे पास बिल्कुल एक धमाका था। सीज़न 2 एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में मेरे जीवन का सबसे भीषण और पुरस्कृत अनुभव रहा है, और मैं जिस टीम के साथ हर दिन काम करता हूं, उससे बेहतर समर्थन प्रणाली के लिए मैं नहीं कह सकता था। मेरे डायरेक्टर योगी, प्रोड्यूसर सिड और आयशा, हम सभी का एक-दूसरे के साथ एक शाश्वत बंधन है। इस सीज़न में हम प्यार, दोस्ती और बीच में सब कुछ के विचार के लिए एक नया लेंस लेकर आए हैं। रिया और वरुण दोनों की भावनाएं और बंधन वास्तविक और भरोसेमंद हैं और मुझे यकीन है कि हमारे सभी प्रशंसक इसे पसंद करेंगे। मैं उनके लिए यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमने माइनस वन सीजन 2 के साथ क्या बनाया है।”










Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.