Amitabh Bachchan to make his Gujarati film debut in ‘Fakt Mahilao Mate’ – Times of India


बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक नए उद्यम के लिए पूरी तरह तैयार है – आने वाले आनंद पंडित प्रोडक्शन में उनकी गुजराती फिल्म की शुरुआत ‘फख्त महिलाओ मेट’।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में, ‘चेहरे’ में बच्चन के साथ काम करने वाले निर्माता ने अपने नए सहयोग की घोषणा करते हुए कहा, “एक लाइन सुनने के बाद उन्होंने कहा कि वह यह करेंगे, वह मेरे लिए करेंगे, वह अपने लिए करेंगे। मुझ पर विश्वास। पहली बार किसी गुजराती फिल्म में!”

यह स्वीकार करते हुए कि वह अभिनेता के फिल्म के लिए बोर्ड पर आने के फैसले से हैरान थे, उन्होंने कहा, “एक दिन मैं अपनी अगली गुजराती फिल्म की पटकथा के साथ उनके पास गया, मैं ‘फख्त महिलाओ दोस्त’ बना रहा था। मैं आशंकित था। वह एक सुपरस्टार हैं और जो मैं उन्हें दे रहा था वह एक क्षेत्रीय सिनेमा है और वह भी एक कैमियो में।”

इस बात से राहत मिली कि अभिनेता ने फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमति व्यक्त की, पंडित ने कहा कि बिग बी ने इसे मुफ्त में करने के लिए आगे बढ़े और किसी भी पारिश्रमिक से इनकार कर दिया। “मैं अभिभूत था; मिस्टर अमिताभ बच्चन, मिलेनियम के स्टार, हमारे द्वारा साझा किए गए बंधन के लिए गुजराती फिल्म में प्रदर्शन करने के लिए सहमत हुए थे। हालांकि वह इस प्रदर्शन के लिए अपनी फीस नहीं लेंगे, उनके लिए कुछ भी कम महत्वपूर्ण नहीं था। शूटिंग के लिए फर्श पर हों या गुजराती अभिनेताओं के साथ प्रदर्शन कर रहे हों, उन्होंने हर काम को बड़ी भागीदारी और रुचि के साथ किया,

निर्माता ने कहा।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि गुजराती वॉयसओवर देने के लिए एक डबिंग कलाकार की पेशकश के बावजूद बच्चन फिल्म के लिए अपनी खुद की डबिंग करने के इच्छुक थे। आनंद ने कहा, “मैंने उनसे कहा था कि हमारे पास उनके हिस्से के लिए एक वॉयस-ओवर कलाकार होगा क्योंकि गुजराती भाषा को अपनाना उनके लिए मुश्किल होगा, और हम उन्हें और परेशान नहीं करना चाहेंगे।”

निर्माता के आश्चर्य के लिए बहुत कुछ, बच्चन ने कहा, “आनंद जी हमारा काम वह तो हम ही करेंगे। आप हमारा काम देखिये, अच्छा ना लगे तो फिर आवाज पर करवेगा। अपने कलाकार पे भरोसा रखिए, आप को निराश नहीं करेंगे।”

“इतनी उपलब्धियों और अनुभव के साथ अपने करियर की इस ऊंचाई पर भी वह कितने विनम्र हो सकते हैं। और इतना ही नहीं, उन्होंने वास्तव में गुजराती लहजे सीखे और केवल 45 मिनट में डबिंग पूरी की। उन्होंने अधिकतम पूर्णता का लाभ उठाना सुनिश्चित किया। उनका सीखने की ललक, काम के प्रति उनकी भक्ति और उनकी विनम्रता ने उन्हें वह बना दिया जो वह आज हैं,” पंडित ने निष्कर्ष निकाला।

‘फख्त महिला मेट’ 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

बिग बी आगामी रणबीर कपूर स्टार्टर ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे, जो सितंबर में रिलीज होने वाली है। वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.