Charu Asopa On Ending Marriage To Rajeev Sen: Doing It For Daughter Ziana


राजीव सेन से शादी खत्म करने पर चारु असोपा: बेटी जियाना के लिए कर रही हैं

राजीव सेन के साथ चारु असोपा का एक थ्रोबैक (सौजन्य: राजीवसेन9)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री चारु असोपा, अपने नवीनतम में वीडियो लॉग प्रवेश, सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से अपनी शादी को समाप्त करने के अपने फैसले के बारे में खोला। वह वीडियो में कहती है: “मुझे पता है कि लोगों के पास मेरे बारे में बहुत सारे सवाल हैं, मेरे बारे में संदेह है। कई लोग सोच रहे हैं कि मैं गलत हूं लेकिन मैं चाहती हूं कहने के लिए कि मैं यह निर्णय लंबे समय तक सोचने के बाद ले रहा हूं। में किसी जल्‍दबाजी में ये इमोशनल होके ये डिसीजन नहीं ले रही हैं अपने पूरे होश ओ आवाज में ये फैसला ले रही हूं (मैं जल्दबाजी या भावनात्मक रूप से निर्णय नहीं ले रहा हूं। मैं इसे होशपूर्वक ले रहा हूं)। यह मेरे लिए नहीं, जियाना के लिए है।”

उसने यह कहते हुए व्लॉग साइन किया, “मुझे यकीन है कि आप मुझे समझेंगे और मेरा समर्थन करना जारी रखेंगे। में बस ये कहूंगी की जो अफसाना अंजाम तक लाना ना हो मुमकिन इस्तेमाल एक खूबसूरत मोड देकर चोधना अच्छा है (मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि जो अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सकता उसे एक खूबसूरत मोड़ पर छोड़ देना चाहिए)।”

राजीव सेन और चारु असोपा चार महीने तक डेटिंग करने के बाद 2019 में एक नागरिक समारोह में शादी कर ली। बाद में उन्होंने गोवा में एक भव्य समारोह की मेजबानी की, जिसमें परिवार और दोस्तों ने भाग लिया। उन्होंने पिछले साल एक बेटी का स्वागत किया। उनके अलग होने की अफवाहें पहली बार 2020 में सामने आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया और अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें हटा दीं। हालांकि, वे पिछले साल कुछ समय के लिए फिर से मिले।

चारु असोपा टीवी शो में अभिनय के लिए जाना जाता है, जिसमें शामिल हैं अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, दिया और बाती हम तथा मेरे अंगने मेंकुछ नाम है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.