Ek Villain Returns रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में हुई इतनी कमाई

Ek Villain Returns

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज की। यह फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। पहली किस्त में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में थे, इस बार इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 70-80 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसे टक्कर देने के लिए किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

एक विलेन रिटर्न्स की प्री-बुकिंग 27 जुलाई से देशभर में शुरू हो गई है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन लगभग 2.85 करोड़ का कारोबार ऐसे में पहले दिन करीब 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद ही इस फिल्म को एक अच्छी शुरुआत माना जा सकता है. सवाल यह है कि यह फिल्म 2.85 करोड़ की कमाई करते हुए 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग कैसे दे सकती है।

साल 2013 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में अभिनेता रितेश देशमुख ने पहली बार नकारात्मक भूमिका नजर आए थे। वहीं, फिल्म के दूसरे में पार्ट में ही दर्शकों को सस्पेंस के साथ ही जबरदस्त एक्शन और ड्रामा के लव, इमोशन भी देखने को मिलने वाला है। पिछली बार की तरह इस बार भी दर्शकों के मन में एक ही सवाल घूम रहा है कि आखिर फिल्म में असली विलेन कौन है। हालांकि सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस बार दोनों में से कोई अभिनेता नहीं बल्कि तारा सुतारिया और दिशा में से कोई एक एक्ट्रेस विलेन में किरदार से लोगों को चौंकाने के तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.