Exclusive Photos: Alia Bhatt spotted with her baby bump on the sets of ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ – Times of India


आलिया भट्ट, जो पति के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं रणबीर कपूर, धीमा करने के लिए मना कर दिया! यूके में अपना हॉलीवुड प्रोजेक्ट पूरा करने के बाद, अभिनेत्री ने अब के सेट पर रिपोर्ट की है करण जौहर‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ निर्देशित है। ETimes पपराज़ी ने विशेष रूप से अभिनेत्री को सेट पर बेबी बंप के साथ देखा। आलिया ने इस हल्के-फुल्के मनोरंजन में रणवीर सिंह के साथ फ्रेम साझा किया, जिसमें जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वह अपनी आगामी ओटीटी रिलीज़ ‘डार्लिंग्स’ का भी प्रचार कर रही हैं, जो एक निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत का प्रतीक है। जसमीत के रीन द्वारा निर्देशित, इस ट्विस्टेड कहानी में आलिया, शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 5 अगस्त को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। पांच साल तक डेटिंग करने के बाद, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध गए। उनका कम महत्वपूर्ण समारोह बांद्रा स्थित आवास पर आयोजित किया गया। जून में, अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के लिए तैयार है। वह इस साइंस-फाई एंटरटेनर में रणबीर कपूर के साथ फ्रेम साझा करेंगी, जो 9 सितंबर को स्क्रीन पर आएगी। इसके अलावा, उनके पास प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ भी है। कैटरीना कैफ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.