Fans defend Sushmita Sen against trolls calling former Miss Universe a ‘Gold Digger’ for dating Lalit Modi – Times of India


इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी सभी को आश्चर्य हुआ जब उन्होंने घोषणा की कि वह वर्तमान में पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं, सुष्मिता सेन. सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट में, मोदी ने किसी दिन शादी की संभावना से भी इंकार नहीं किया।

“लंदन में एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद परिवारों के साथ # मालदीव # सार्डिनिया – मेरे बेहतर दिखने वाले साथी @ sushmitasen47 का उल्लेख नहीं करना – एक नई शुरुआत एक नया जीवन आखिरकार। चाँद पर। प्यार में अभी तक शादी का मतलब नहीं है। लेकिन एक निश्चित रूप से,” ललित ने उस पोस्ट को कैप्शन दिया जिसने अफवाहों को हवा दी कि दोनों पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा, “शादी नहीं की – बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वो भी एक दिन होगा।”

आईपीएल के संस्थापक द्वारा रोमांस के बारे में सार्वजनिक किए जाने के तुरंत बाद, ट्विटर पर इस खबर पर मिश्रित प्रतिक्रिया हुई। जहां कुछ लोगों ने खुश जोड़े की खुशी मनाई, वहीं कई अन्य लोगों ने भी दोनों का मजाक उड़ाया, मीम्स बनाए, उनकी 10 साल की उम्र के अंतर का मजाक उड़ाया और यहां तक ​​​​कि अभिनेत्री को ‘गॉड डिगर’ भी कहा।

जोड़े के सार्वजनिक होने के तुरंत बाद एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने भविष्यवाणी की, “अब देखें कि हर कोई सुष्मिता सेन को सोने की खुदाई करने वाला कैसे कहता है।”

ऐसा कहने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण, कई लोगों ने ललित को डेट करने के लिए सुष्मिता को ट्रोल किया और उन्हें “सुष्मिता गोल्ड डिगर सेन” करार दिया।

एक अन्य ने कहा, “ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे कोई मुझे यह विश्वास दिला सके कि सुष्मिता सेन को ललित मोदी से सच्चा प्यार हो गया !! बिल्कुल कोई नहीं..”

नकारात्मक ट्वीट्स के ट्विटर पर शीर्ष ट्रेंड में आने के कुछ ही समय बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणियों के आसपास की गलतफहमी की निंदा करने के लिए कदम बढ़ाया। कॉमेडियन आंचल अग्रवाल द्वारा अभिनेत्री का बचाव करने वाला एक ट्वीट भी वायरल हो गया, जिसमें कई लोगों ने उनके पोस्ट की सराहना की।

समाज के दोहरे मापदंड को बताते हुए लिखा, “आज जब हमें पता चला कि वह (सुष्मिता सेन) जाहिर तौर पर एक ऐसे लड़के को डेट कर रही है जो उससे ज्यादा अमीर है, लोग उसे बेहतर शब्दों में सोने की खुदाई करने वाला कहने लगे।”

ललित मोदी के साथ सुश के संबंधों की तुलना पीट डेविडसन के बहु-करोड़पति किम कार्दशियन के साथ रोमांस से करते हुए, उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कोई किम को डेट करने के लिए पीट डेविडसन को सोने की खुदाई करने वाला कहता है, उसे एक नायक के रूप में सम्मानित किया जा रहा है। क्यों? वह नहीं है अमीर के रूप में, और उसी उम्र के नहीं।”

उसने पूछा, “आज भी हमारे पास यह पूर्वाग्रह क्यों है जब हमारे पास सीखने और बेहतर होने के लिए जानकारी तक पहुंच है? और आप कौन होते हैं यह कहने के लिए कि यह एक गलती है, अगर यह गलती है तो यह उसकी गलती है, आप मेरे दोस्त को चाहिए अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि उसकी गलतियों का आप पर, आपकी अपनी इच्छा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।”

कई अन्य लोग भी अभिनेत्री के समर्थन में सामने आए और ट्रोलिंग के पीछे की विचारधारा की आलोचना की। एक ने कहा, “सुष्मिता पर सोने की खुदाई करने वाला होने का आरोप लगाने के आसपास की आकस्मिक गलतफहमी मुझे परेशान कर रही है। सबसे पहले, वह सचमुच सुष्मिता सेन है। दूसरा यह सिर्फ इस धारणा का समर्थन करता है कि गैर पारंपरिक रूप से आकर्षक पुरुषों को एक महिला को प्यार करने के लिए पैसे की आवश्यकता होती है। डबल। धारदार तलवार वाले लोग।”

एक अन्य ने कहा, “भारतीय माता-पिता जो अपने बेटों को बिना दहेज के शादी के लिए साइन अप नहीं करने देंगे – सुष्मिता सेन को सोने की खुदाई करने वाला बताकर उनका मजाक उड़ाते हैं!”

ललित की शादी पहले मीनल सागरानी से हुई थी, जिनसे उन्होंने 1991 के अक्टूबर में शादी की थी। उनके दो बच्चे एक साथ थे – बेटा रुचिर और बेटी आलिया। ललित मीनल की पहली शादी से करीमा सागरानी के सौतेले पिता भी हैं। 2018 में कैंसर से जंग हारने के बाद मीनल का निधन हो गया।

दूसरी ओर, सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ लंबे समय से रिश्ते में थीं, जिनसे वह 2018 में इंस्टाग्राम के माध्यम से मिलीं, लेकिन पिछले साल उनके साथ संबंध तोड़ लिया। वह दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं।

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार आर्य सीजन 2 में देखा गया था, जिसे नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। सुष्मिता ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी क्राइम थ्रिलर सीरीज़ के तीसरे सीज़न के लिए प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.