Khloe Kardashian And Ex-Boyfriend Tristan Thompson Are Expecting Second Child Via Surrogacy: Report


ख्लो कार्डाशियन और पूर्व प्रेमी ट्रिस्टन थॉम्पसन सरोगेसी के माध्यम से दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं: रिपोर्ट

ख्लोए और ट्रिस्टन थॉम्पसन की वापसी। (शिष्टाचार: _celeb_babies_kids)

वाशिंगटन:

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार ख्लो कार्डाशियन और उनके पूर्व ट्रिस्टन थॉम्पसन सरोगेट के माध्यम से एक साथ एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, शिकागो बुल्स के लिए खेलने वाले कार्दशियन और एनबीए खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता होंगे। कार्दशियन के एक प्रतिनिधि ने एक बयान में कहा, “हम पुष्टि कर सकते हैं कि ट्रू का एक भाई-बहन होगा जो नवंबर में पैदा हुआ था।” “ख्लो इस तरह के एक सुंदर आशीर्वाद के लिए असाधारण सरोगेट के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं। हम दया और गोपनीयता के लिए पूछना चाहते हैं ताकि ख्लो अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर सकें।”

THR से बात करने वाले एक सूत्र के अनुसार, कार्दशियन और थॉम्पसन तब से टूट चुके हैं और सह-पालन-संबंधी मुद्दों के बाहर संपर्क में नहीं हैं। अंदरूनी सूत्र का दावा है कि थॉम्पसन के पितृत्व विवाद में एक बच्चा शामिल था जो दिसंबर की शुरुआत में पैदा हुआ था, जब तक कि ट्रू के भाई को सरोगेट के माध्यम से कल्पना नहीं की गई, तब तक कार्डाशियन के ध्यान में नहीं आया।

उनके पिछले ई पर! कार्यक्रम कार्देशियनों के साथ बनाये रहना, कार्दशियन अपनी प्रजनन समस्याओं के बावजूद ट्रू को एक बहन देने की अपनी इच्छा के बारे में मुखर रही थीं। वह वर्तमान में हुलु के द कार्दशियन पर अपने बाकी प्रसिद्ध परिवार के साथ अभिनय करती है।

उसने और थॉम्पसन ने अभी तक गर्भावस्था के बारे में कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है।

THR के साथ एक साक्षात्कार में जो पिछले महीने जारी किया गया था, कार्दशियन ने इस बारे में बात की कि दूसरों को कठिन व्यक्तिगत अनुभवों को देखना कितना मुश्किल है, जैसे कि थॉम्पसन से जुड़े सबसे हालिया व्यभिचार कांड। “यह निश्चित रूप से मजेदार नहीं है, लेकिन जब चीजें इतनी सार्वजनिक होती हैं, तो इसके आसपास कोई रास्ता नहीं होता है,” उसने उस समय कहा था। “मेरा मतलब है, यह कुछ ऐसा है जो मुझे लगता है कि दर्शक थोड़ा महसूस करेंगे या शायद [say]’यह डॉक्यूमेंट्री नहीं है, यह वास्तविकता नहीं है, क्योंकि आप इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं या इसे दिखा नहीं रहे हैं।”

सूत्रों के अनुसार, पेज सिक्स की जानकारी के अनुसार, ‘कीपिंग अप विद द कार्दशियन’ स्टार ने अपनी बड़ी बहन किम कार्दशियन के माध्यम से अपने नए व्यक्ति, निजी इक्विटी निवेशक से मुलाकात की। ख्लोए अज्ञात व्यक्ति से एक डिनर पार्टी में मिले और कथित तौर पर वे एक दूसरे को उस पोस्ट को देखने लगे।

पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, कार्दशियन और उनके पूर्व प्रेमी, ट्रिस्टन थॉम्पसन, बात करने की शर्तों पर नहीं हैं, सिवाय इसके कि जब यह उनकी बेटी, 4 वर्षीय ट्रू थॉम्पसन से संबंधित हो।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)



Leave a Reply

Your email address will not be published.