‘Koffee with Karan 7’: Akshay Kumar has marriage advice for Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, Vicky Kaushal-Katrina Kaif


‘कॉफी विद करण 7’ के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के नवविवाहित जोड़ों रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को दी खास शादी की सलाह


'कॉफी विद करण 7': अक्षय कुमार ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को दी शादी की सलाह

अक्षय कुमार; पत्नी आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर और पत्नी कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल। तस्वीरें / योगेन शाह






करण जौहर ने ‘भागम भाग’ अभिनेता के साथ विचित्र रैपिड-फायर सत्र के दौरान पूछा, “आप निम्नलिखित नवविवाहित अभिनेताओं को शादी की क्या सलाह देंगे? रणबीर कपूर को? इसके जवाब में, ‘फिर हेरा फेरी’ अभिनेता ने बस एक छोटी सी सलाह दी और कहा, “हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ”।

करण ने आगे उस सलाह के बारे में पूछा जो अक्षय कैटरीना और विक्की को देना पसंद करेंगे, जिस पर 53 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, इसलिए, कैटरीना … उसके कान मत खाओ..बस धीरे-धीरे इसे कुतरना”, और ‘उरी’ अभिनेता के लिए, उन्होंने सलाह दी, “उसे एक होम जिम बनाएं और आप उसे घर पर और अधिक देखेंगे।” तीसरा एपिसोड एक सुखद नोट पर समाप्त हुआ, जिसमें ‘अतरंगी रे’ अभिनेता ने जीत हासिल की। क्विर्की तेज आग लाइव दर्शकों के 83 प्रतिशत वोटों के साथ राउंड और सामंथा ने बजर राउंड जीता।

यह भी पढ़ें: घर में चीजें कठिन थीं, हमारे पास ज्यादा पैसा नहीं था; सामंथा रुथ प्रभु साझा करता है

रणबीर और आलिया 14 अप्रैल, 2022 को ‘रॉकस्टार’ अभिनेता के मुंबई आवास ‘वास्तु’ में करीब पांच साल तक डेटिंग करने के बाद करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

दूसरी ओर, विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवार की संगति में एक शानदार शादी की। शादी से पहले न तो विक्की और न ही कैटरीना ने उनके रिश्ते पर कोई टिप्पणी की।

अक्षय 17 जनवरी, 2001 को अभिनेता और लेखक ट्विंकल खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वे दो बच्चों बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कॉफ़ी विद करण 7’: सामंथा रूथ प्रभु ‘काउच’ से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे डॉट कॉम किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।










Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.