‘Koffee with Karan 7’: Akshay Kumar reacts to being called ‘Canadian Kumar’


उन्होंने कहा, ”ज्यादा से ज्यादा वे कनाडा के बारे में लिखते हैं. जिसकी मुझे परवाह नहीं है.” करण ने फिर इशारा किया, “ट्रोल्स आपको कनाडा कुमार कहते हैं।” इसके बाद अक्षय ने जवाब दिया, “हां कनाडा कुमार। ठीक है मुझे बुलाओ।”


'कॉफी विद करण 7': अक्षय कुमार ने 'कैनेडियन कुमार' कहे जाने पर दी प्रतिक्रिया

अक्षय कुमार। तस्वीर/एएफपी






अभिनेता अक्षय कुमार की अक्सर एक उत्साही देशभक्त होने का दावा करने के बावजूद कनाडा की नागरिकता होने के लिए आलोचना की गई है। कई लोग उन्हें ‘कैनेडियन कुमार’ कहते हैं। कॉफ़ी विद करण के नवीनतम एपिसोड में, ‘सिंह इज किंग’ स्टार ने विशेष टैग को संबोधित किया। एपिसोड के दौरान जब करण ने अक्षय से पूछा कि क्या उन्हें ट्रोल किया जाता है, तो अभिनेता ने जवाब दिया कि वह ज्यादा ऑनलाइन नहीं जाते हैं।

उन्होंने कहा, ”ज्यादा से ज्यादा वे कनाडा के बारे में लिखते हैं. जिसकी मुझे परवाह नहीं है.” करण ने फिर इशारा किया, “ट्रोल्स आपको कनाडा कुमार कहते हैं।” इसके बाद अक्षय ने जवाब दिया, “हां कनाडा कुमार। ठीक है, मुझे बुलाओ।” करण ने अक्षय से यह भी पूछा कि क्या उन्हें युवा अभिनेत्रियों के साथ फिल्में करने के लिए ट्रोल किया जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘कॉफी विद करण 7’: अक्षय का कहना है कि ‘जानी दुश्मन’ ने उन्हें घर खरीदने में मदद की

“वे ईर्ष्या करते हैं। मुझे क्यों नहीं करना चाहिए? मैं उनके साथ काम कर सकता हूं। लगता है क्या 55 का (क्या मैं 55 दिखता हूं)?” अक्षय ने जवाब दिया। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अक्षय अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं ‘रक्षाबंधन’, जिसे आनंद एल राय द्वारा अभिनीत किया गया है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

अक्षय के पास इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ और उनकी झोली में ‘राम सेतु’ भी है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने ‘कॉफी विद करण 7’ में टाइगर श्रॉफ को जनरल जेड का खिलाड़ी बताया

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे डॉट कॉम किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।










Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.