Nikki Tamboli tests positive for Covid-19


“नमस्कार सभी, मैंने भारी लक्षणों के साथ कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पुष्टि के बाद, मैंने खुद को अलग कर लिया है, जहां मैं आवश्यक सावधानी बरत रही हूं,” उसने पोस्ट किया।


निक्की तंबोली ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

निक्की तंबोली। तस्वीर/योगेन शाह






‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। शनिवार को, निक्की ने इंस्टाग्राम पर अपना स्वास्थ्य अपडेट अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ साझा किया।

उसने पोस्ट किया, “नमस्कार, मैंने भारी लक्षणों के साथ कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पुष्टि के बाद, मैंने खुद को अलग कर लिया है, जहां मैं आवश्यक सावधानी बरत रही हूं।”

निकी उनके संपर्क में आने वालों से भी अनुरोध किया कि वे अपना परीक्षण कराएं।



उन्होंने आग्रह किया, “मेरे संपर्क में आने वालों से विनम्र अनुरोध है कि वे जल्द से जल्द अपना परीक्षण कराएं और लोगों से मास्क पहनने और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखें।”

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: प्रतीक के लिए बोलीं निक्की, नेहा; करण, अर्जुन उसके खिलाफ खड़े हैं

जैसे ही निक्की ने अपने कोविड -19 . के बारे में खोला निदान, नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अभिनेता अभिनव शुक्ला ने टिप्पणी की, “ओह! जल्दी ठीक हो जाओ निक्की।”

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘टेक केयर निक्की।

इस बीच, भारत ने पिछले 24 घंटों में 17,070 ताजा कोविड -19 मामले दर्ज किए, शुक्रवार को केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय को सूचित किया। कुछ हफ्ते पहले, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन सहित कई अन्य हस्तियों ने कोविड -19 को अनुबंधित किया।

यह भी पढ़ें: निक्की तंबोली: मेरे दोस्तों ने मेरे भाई के नुकसान से निपटने में मेरी मदद की

यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे इसकी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे डॉट कॉम किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।










Leave a Reply

Your email address will not be published.