Ritu Chaudhry Seth speaks about her acting Guru on the occasion of Guru Purnima,; says “Acting Guru for me is Life” : Bollywood News – Bollywood Hungama


गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर, इमली फेम रितु चौधरी सेठ ने इस दिन के बारे में बताया और यह उनके जीवन में क्या महत्व रखता है। उसने यह भी स्पष्ट किया कि वह किसे अपना जीवन बदलने वाला गुरु मानती है।

रितु चौधरी सेठ ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अपने अभिनय गुरु के बारे में बात की; कहते हैं “मेरे लिए अभिनय गुरु जीवन है”

उसी के बारे में बात करते हुए, रितु चौधरी ने कहा, “मैं बहुत धन्य महसूस करती हूं क्योंकि मेरे जीवन के हर मोड़ पर जहां मुझे मार्गदर्शन की आवश्यकता थी, मैंने लोगों को मुझे पढ़ाने और मुझे आगे बढ़ाने के लिए शिक्षकों के रूप में रखा है। मेरे माता-पिता, मेरी बहन, मेरे पति, मेरी बेटी, मेरे दोस्त, और यहां तक ​​​​कि यादृच्छिक लोग जो मेरे जीवन में थोड़े समय के लिए आए हैं सिर्फ मुझे आगे ले जाने या मुझे कुछ नया सिखाने के लिए। तो, इस तरह से मैं अपने जीवन में ऐसे लोगों के लिए बहुत आभारी हूं मेरे पास कोई विशिष्ट गुरु नहीं है, लेकिन ये वे लोग हैं जिन्हें मैं अपना गुरु मानता हूं। साथ ही, जिन निर्देशकों के साथ मैंने काम किया है, वे बहुत अच्छे हैं और मैं उन्हें भी अपना गुरु मानता हूं।”

अभिनेत्री ने अपने अभिनय गुरु के बारे में भी साझा किया, “मेरे लिए अभिनय गुरु जीवन है। मैं जीवन, अपने आस-पास के लोगों को देखती हूं और इसने मुझे अभिनय, भावनाओं और इसके चित्रण के बारे में बहुत कुछ सिखाया है।”

अंत में, अभिनेत्री ने उन्हें मिली जीवन बदलने वाली सलाह को साझा किया जिसने उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की है। “मेरे करियर में मुझे जो जीवन बदलने वाली सलाह मिली है, वह यह है कि एक नए कलाकार के रूप में हर रोज सेट पर आएं, आप कितना भी जान सकते हैं। आओ, अवशोषित करें और हर एक दिन सीखें जैसे कि आप कुछ भी नहीं जानते हैं और यही एकमात्र है जिस तरह से आप एक अभिनेता के रूप में विकसित होंगे,” उसने निष्कर्ष निकाला।

यह भी पढ़ें: दिशा परमार और राहुल वैद्य लंदन वेकेशन के लिए रवाना; बड़े अच्छे लगते हैं 2 से अभिनेत्री ने ली 10 दिन की छुट्टी

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.