Sara Ali Khan’s appearance in Koffee With Karan gets a thumbs up; Twitterati call her ‘Relatable Max’


जान्हवी कपूर के साथ कॉफ़ी विद करण के नवीनतम एपिसोड में सारा अली खान के स्पष्ट स्वभाव के लिए ट्विटर पर सारा अली खान पर प्यार बरसा


कॉफी विद करण में सारा अली खान की उपस्थिति को सराहा गया;  Twitterati ने उन्हें 'रिलेटेड मैक्स' कहा

सारा अली खान तस्वीर/योगेन शाह






सारा अली खान हाल ही में कॉफी विद करण में अपनी उपस्थिति के साथ शहर की चर्चा है। अभिनेत्री ने वास्तव में दर्शकों का दिल जीता जब उन्होंने अपने विचार और अपने जीवन की घटनाओं को साझा किया जो एक स्टार के रूप में उनकी उदारता के बारे में बहुत कुछ बताते हैं।

यह भी पढ़ें: कॉफी विद करण में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने विजय देवरकोंडा को पछाड़ा; अभिनेता प्रतिक्रिया करता है

एपिसोड के साथ लोगों ने सारा पर जितना प्यार बरसाया है, वह वाकई कमाल का है। अभिनेत्री को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। इसके अलावा, सारा पिछले 3 दिनों से ट्विटर पर अपनी उपस्थिति के लिए ट्रेंड कर रही हैं और लोगों को यह पर्याप्त नहीं मिल रहा है। अभिनेत्री ने अपने जीवन से जुड़ी घटनाओं को साझा करते हुए अपनी आत्म-जागरूकता और हाजिरजवाबी का उदाहरण दिया। देखिए कैसे उनके फैन्स सारा की तारीफ करने के लिए पूरे इंटरनेट पर चले गए।

शो में सारा ने बताया कि उन्होंने एक सस्ता होटल चुना जिसकी कीमत लगभग रु. 6000 जबकि केदारनाथ में उसकी छुट्टी पर जान्हवी कपूर वह भी कमरे में हीटर न होने की कीमत पर। स्टार के इस तरह के हावभाव को देखने के बाद, कई लोगों ने उन्हें भरोसेमंद पाया और उनकी विनम्रता की सराहना की। इस तरह की घटनाओं से पता चलता है कि वह देश की एकमात्र अभिनेत्री हैं जो अपना असली रूप दिखाती हैं और अपनी ईमानदारी और नम्रता से दर्शकों का दिल चुराती हैं।

यह भी पढ़ें: व्हकी वेडनेसडे: जान्हवी कपूर ने कॉफी विद करण 7 में सारा अली खान के साथ अपनी दोस्ती के पीछे ‘अश्लील’ रहस्य का खुलासा किया

फिल्म के मोर्चे पर, अभिनेत्री को विक्रांत मैसी के साथ ‘गैसलाइट’ की शूटिंग के दौरान देखा गया था और हाल ही में विक्की कौशल के बगल में एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है।










Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.