Vineet Kumar Singh puts on 10 kilos for ‘Rangbaaz 3’


विनीत कुमार सिंह इस साल ‘सिया’, ‘आधार’, ‘दिल है ग्रे’ शीर्षक वाली कुछ दिलचस्प परियोजनाओं में भी दिखाई देंगे।


विनीत कुमार सिंह ने 'रंगबाज 3' के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया

विनीत कुमार सिंह






मनमौजी अभिनेता विनीत कुमार सिंह मनोरंजन उद्योग में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक साबित हुआ है। मुक्काबाज़ में शानदार प्रदर्शन के बाद, अभिनेता ने हमें कुछ परिष्कृत चरित्र दिए हैं जो अविस्मरणीय हैं और बेताल में एक सेना अधिकारी और एक वायु सेना पायलट की तरह लोगों के दिमाग में लंबे समय तक प्रभाव छोड़ते हैं। गुंजन सक्सेना.

यह भी पढ़ें: जुलाई में रिलीज होगी उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय-स्टारर ‘दिल है ग्रे’

विनीत कुमार सिंह ने उस समय इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था जब उनके आगामी शो ‘रंगबाज़ 3: डर की राजनीति’ का ट्रेलर 15 जुलाई को गिरा था। हारून शाह अली बेग (साहेब के नाम से भी जाने जाते हैं) की भूमिका में कदम रखते हुए, ‘रंगबाज़’ अभिनेता को एक चरम शरीर परिवर्तन से गुजरना पड़ा, जहाँ उन्होंने कम समय में दस किलो वजन बढ़ाया। जैसा कि हम सभी जानते थे कि उन्होंने मुक्काबाज़ के लिए खुद को एक बॉक्सर के रूप में बदल लिया और इसके लिए उन्होंने पंजाब में मुक्केबाजों के साथ एक साल का कठोर प्रशिक्षण लिया। अब फिर से उन्होंने ‘रंगबाज’ के लिए अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया। हमें यकीन है कि परिवर्तन एक आसान प्रक्रिया नहीं थी और विनीत खुद उसी के बारे में खुलते हैं।

वे कहते हैं, ”इस रोल के लिए दस किलो वजन कम करना काफी कठिन था लेकिन यह किरदार की जरूरत थी और मैं जो भूमिका निभा रहा था, उसे देखना मेरे लिए बहुत जरूरी था। मुझे किरदार के लिए सख्त आहार और कठिन प्रशिक्षण दिया गया था, लेकिन यह एक शानदार यात्रा रही है और मैं श्रृंखला के रिलीज होने के लिए उत्साहित हूं। यह एक डार्क, कॉम्प्लेक्स और साथ ही एक भावपूर्ण चरित्र है और मुझे इसे निभाने में बहुत मजा आया। ”

विनीत कुमार सिंह इस साल ‘सिया’, ‘आधार’, ‘दिल है ग्रे’ शीर्षक वाली कुछ दिलचस्प परियोजनाओं में भी दिखाई देंगे।










Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.